MP की जनता से राहुल की अपील, कहा- नफ़रत को नकारें, ये वक़्त है बदलाव का

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2018   10:53
MP की जनता से राहुल की अपील, कहा- नफ़रत को नकारें, ये वक़्त है बदलाव का

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बीच बुधवार को राज्य के लोगों से वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि लोग नफरत को नकारें और सच को स्वीकार करें।

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बीच बुधवार को राज्य के लोगों से वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि लोग नफरत को नकारें और सच को स्वीकार करें। गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश के मतदाताओं से विनम्र आग्रह। वोट प्रजातंत्र की सबसे बड़ी ताक़त है। आज अपना वोट ज़रूर डालें क्योंकि वक़्त बदलाव का है।

इसे भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह बोले, कांग्रेस के पक्ष वाले मतदान केंद्रों की मशीनें खराब

उन्होंने कहा कि आइये, सच को स्वीकारें, नफ़रत को नकारें, वादा निभाएँ, हाथ बढ़ाएँ, हरघर ख़ुशहाली लाएँ, मध्यप्रदेश में लोगों की सरकार बनाएँ। गौरतलब है कि राज्य की सभी 230 विधानसभा सीटों के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। 11 दिसंबर को नतीजे घोषित होंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।