अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित, हालत स्थिर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2021   10:20
अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित, हालत स्थिर

अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वी. के. शशिकला जेल की सजा काट रही हैं और बुखार तथा सांस लेने में तकलीफ की शिकायत होने पर उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बेंगलुरु। अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वी. के. शशिकला की जांच में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। एक आधिकारिक बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। शशिकला जेल की सजा काट रही हैं और बुखार तथा सांस लेने में तकलीफ की शिकायत होने पर उन्हें यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें बुधवार को बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अभी वह शहर के विक्टोरिया अस्पताल के कोविड-19 निर्दिष्ट केंद्र में भर्ती हैं। 

इसे भी पढ़ें: जयललिता की करीबी शशिकला की हालत में सुधार, भतीजे ने बताया सेहत का हाल 

अस्पताल के सूत्रों के अनुसार शशिकला की हालत स्थिर है। सूत्रों ने बताया कि उनमें कोविड-19 से संबंधित गंभीर श्वास की बीमारी के लक्षण दिख रहे थे लेकिन पिछली जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि संदेह की स्थिति में बृहस्पतिवार को पुनः जांच की गई जिसमें कोविड-19 की पुष्टि हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।