पार्टनर को करना चाहती हैं खुश, तो संबंध बनाने से पहले जान लें ये बातें

पार्टनर को करना चाहती हैं खुश, तो संबंध बनाने से पहले जान लें ये बातें

सेक्स के दौरान हर किसी की अपने पार्टनर से कुछ उम्मीदें होती हैं। ऐसे ही पुरुष भी अपनी महिला पार्टनर से कुछ उम्मीदें रखते हैं जिनके बारे में हम अपने आज के इस लेख में बताने वाले हैं।

सेक्स लाइफ को हर कपल अच्छे से एन्जॉय करना चाहता है। जब भी अच्छे और एक्ससिटेड सेक्स की बात होती है तो देखा जाएँ तो सारा जिम्मा एक पुरुष पर आ जाता है। सेक्स सेशन के दौरान महिलाओं की भागीदारी पुरुषों के मुकाबले कम ही होती हैं। सेक्स के दौरान हर किसी की अपने पार्टनर से कुछ उम्मीदें होती हैं। ऐसे ही पुरुष भी अपनी महिला पार्टनर से कुछ उम्मीदें रखते हैं जिनके बारे में हम अपने आज के इस लेख में बताने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: सेक्स के दौरान महिलाओं के दिमाग में आते हैं ऐसे अतरंग सवाल, पढ़कर हैरान रह जायेंगे आप

परफॉर्मेंस की तारीफ करें

सेक्स के दौरान ज्यादातर पुरुषों को इस बात का डर लगा रहता है कि वह अपनी पार्टनर को संतुष्ट कर पाएंगे या नहीं। इसलिए जब भी सेक्स के दौरान महिला अपने पार्टनर की तारीफ करती हैं तो उन्हें अच्छा लगता है। ज्यादातर पुरुषों को सेक्स के दौरान उनकी फॉर्मेन्स के बारे में तारीफ सुनना अच्छा लगता है।

इसे भी पढ़ें: क्या आपका पार्टनर के साथ संबंध बनाने का मन नहीं करता? कहीं इसके पीछे ये वजह तो नहीं

वीक पॉइंट को टच करें

हर किसी पुरुष के अपने वीक पॉइंट होते हैं और जब उनकी पार्टनर उन्हें टच करती हैं तो उन्हें अच्छा लगता है। पुरुष बेशक कहते न हो पर उनके वीक पॉइंट पर टच करने से उनकी सेक्स करने की इच्छा बढ़ती है। महिलाएं अपने पार्टनर को खुश करने के लिए सेक्स के दौरान उनकी इनर थाइज़, चेस्ट और फेस को टच कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: जिंदगी में बढ़ रहा है तनाव और दिख रहे हैं यह लक्षण? कहीं आप भी 'सेक्सुअल बर्नआउट' के शिकार तो नहीं

सेक्सुअल फैंटेसी पूरी करें

हर पुरुष की अपनी सेक्स फैंटेसी होती हैं जो वह अपने पार्टनर के साथ पूरी करना चाहते हैं। ज्यादातर पुरुष अपनी सेक्स फैंटेसी को शेयर नहीं करते हैं। अगर आप अच्छा सेक्स सेशन चाहती हैं तो अपने पार्टनर की सेक्स फैंटेसी का पता करें और मिलकर उसे पूरा करें।

इसे भी पढ़ें: प्रेगनेंसी के दौरान संबंध बनाने को लेकर क्या आपके दिमाग में भी हैं सवाल? जवाब जाने के लिए पढ़िए

सेक्स के बीच डर्टी टॉक

सेक्स के दौरान ज्यादातर पुरुष डर्टी टॉक करना पसंद करते हैं। ऐसा करने से उनके सेक्स परफॉरमेंस पर अच्छा असर पड़ता है। अगर महिलाएं अपने पार्टनर के साथ सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहती हैं तो सेशन के दौरान पार्टनर के साथ गंदी बातें करें।

इसे भी पढ़ें: मेरे पति मुझे बहुत प्यार करते हैं पर सेक्स के दौरान मैं ऑर्गेज्म का मजा नहीं ले पाती

आँखें मिलाकर रखें

पुरुष चाहते हैं कि सेक्स के दौरान उनकी पार्टनर उनकी आँखों में आँखें डालकर रखें। इसलिए महिलाएं इस बात पर ध्यान दे कि अगली बार जब भी वह अपने पार्टनर के साथ सेक्स करें तो अपनी ऑंखें खोलकर रखें।